कोटा में पकड़ा गया एल्विश यादव, पहले पूछताछ हुई और फिर...

YouTuber Elvish Yadav was caught by the police in Kota, Rajasthan on Saturday. यूट्यूबर एल्विश यादव को शनिवार को राजस्थान के कोटा में पुलिस ने पकड़ लिया.

कोटा में पकड़ा गया एल्विश यादव, पहले पूछताछ हुई और फिर...

बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को शनिवार को राजस्थान के कोटा में पुलिस ने पकड़ लिया. हालांकि, पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) उमेश मिश्रा ने भी इसकी पुष्टि की. एल्विश पर नोएडा में गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप के जहर के कथित इस्तेमाल करने के आरोप हैं.

एल्विश यादव को कोटा ग्रामीण जिले में उस वक्त पकड़ा गया, जब नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने उनकी कार रुकवाई. पूछताछ करने पर कार में एल्विश यादव के होने की जानकारी सामने आई. इसके बाद एल्विश को कोटा पुलिस ने हिरासत में ले लिया और इसकी सूचना नोएडा पुलिस को दी. नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के मुकदमे में वांटेड होने से इंकार किया, तब कोटा पुलिस ने उन्हें जाने दिया.

इस बीच, नोएडा पुलिस के बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा, ‘राजस्थान पुलिस की कार्रवाई के बारे में हमें नहीं पता. हमें फिलहाल एल्विश की हिरासत की जरूरत नहीं है और न ही उनसे पूछताछ की दरकार है. अभी हमारी जांच जारी है. जांच के हिसाब से आगे की कार्यवाही की जाएगी.”

बीत तीन नवंबर को रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप के जहर के इस्तेमाल पर नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज किया था. उस वक्त इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन एल्विश फरार चल रहे थे.