15 दिनों में मिली BJP अध्‍यक्ष की चोरी हुई कार, बेखौफ घूमते रहे चोर, पुलिस ने धरदबौचा

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda की पत्नी की चोरी हुई कार 15 दिन के अंदर पुलिस ने बरामद कर ली है. The police has recovered the stolen car of BJP national president JP Nadda's wife within 15 days. ृ

15 दिनों में मिली BJP अध्‍यक्ष की चोरी हुई कार, बेखौफ घूमते रहे चोर, पुलिस ने धरदबौचा

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda की पत्नी की चोरी हुई कार 15 दिन के अंदर पुलिस ने बरामद कर ली है. UP के वाराणसी से कार को बरामद किया गया है, जिसके साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें शातिर चोर क्रेटा से आए और कार चुरा ले गए. 

15 दिनों में मिली चोरी हुई कार 

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda की हरियाणा नंबर की फॉरच्यूनर कार को यूपी के वाराणसी से बरामद कर लिया गया है. इसके लिए पुलिसकर्मियों की विशेष टीम तैयार की गई थी.   

पुलिस ने कार चुराने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कार गोविंदपुरी इलाके से बीती 19 मार्च की रात को चोरी हुई थी, जिसे बीते 15 दिनों के अंदर 9 अलग-अलग शहरों में अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर होते हुए कार को वाराणसी ले जाया गया. आरोपी फॉर्च्यूनर को नागालैंड लेकर जाने की फिराक में थे, लेकिन तभी पुलिस द्वारा उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 

कौन है दो शातिर चोर? 

पुलिस ने बड़कल के रहने वाले शातिर चोर शाहिद और शिवांश त्रिपाठी को गिरफ्तार किया है. आरोपी अपने कई साथियों के साथ क्रेटा कार से आए और दूसरी कार चुराकर ले गए, जिसके लिए आरोपियों ने बड़कल में पहले कार की नंबर प्लेट बदली और पुलिस से बचने के लिए आरोपी शाहिद ने फरीदाबाद में पत्नी और बच्चों को बैठा लिया और पुलिस की नजरों से बचता रहा. आरोपी कार चुराने के बाद जब इसे यूपी ले गए तब उन्हें पता चला कि ये कार BJP अध्यक्ष की है.  

ये जानने के बावजूद भी आरोपी बेफिक्र रहे. वहीं दूसरा आरोपी शाहिद दिल्ली के मैदानगढ़ी थाने का वाटेंड बदमाश है, जिसके खिलाफ 60 से ज्यादा मामले दर्ज है. बरेली पुलिस ने आरोपी शाहिद की सबेटी सना और दामाद फारूक को कार चुराने में सहायता करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.