आचार संहिता हुई तार-तार, इस कांग्रेस प्रत्याशी के चुनावी कैंपेन में बांटे नोट

तमिलनाडु की विरुधुनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार मणिकम टैगोर (Manickam Tagore) का है, जहां ये उम्मीदवार एक कार्यक्रम के दौरान नोट बांटे गए. Manickam Tagore is the Congress candidate from Virudhunagar Lok Sabha seat of Tamil Nadu, where the notes were distributed during a program

आचार संहिता हुई तार-तार, इस कांग्रेस प्रत्याशी के चुनावी कैंपेन में बांटे नोट

लोकसभा चुनाव की तैयारियां  पूरी हो चुकी हैं, भारतीय चुनाव आयोग (ECI) ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भी कर दिया है. 19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल सात चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान किए जाएंगे, जिसके परिणाम 4 जून को सामने आएंगे.        

वहीं अब कांग्रेस के एक प्रत्याशी की ओर से चुनाव आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने का मामला सामने आया है. ये मामला तमिलनाडु की विरुधुनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार मणिकम टैगोर (Manickam Tagore) का है, जहां ये उम्मीदवार एक कार्यक्रम के दौरान नोट बांटे गए.    

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

बीते बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें मणिकम टैगोर के एक कार्यक्रम के दौरान इसमें शामिल हुए लोगों को कथित तौर पर नोट वितरित करते हुए देखा जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधीक्षक बीके अरविंद ने इस वीडियो क्लिप के सही होने की पुष्टि की है. यह वीडियो मदुरै के एक कार्यक्रम का है जहां बुधवार को मणिकम टैगोर ने मदुरै में चुनाव प्रचार अभियान कार्यक्रम के दौरान पार्टी समर्थकों और स्थानीय लोगों को संबोधित किया था.   

CM MK Stalin को किया सपोर्ट 

मदुरै में कार्यक्रम के दौरान टैगोर ने कांग्रेस की न्याय यात्रा और मेनिफेस्टो की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि लोगों के बीच बहुत उत्साह है. हमारा मेनिफेस्टो जनता के बारे में बात करता है. लोग हमारी न्याय यात्रा को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तमिलनाडु यात्रा को लेकर टैगोर ने कहा था कि प्रदेश की जनता पूरी तरह से मुख्यमंत्री MK Stalin के साथ है. प्रधानमंत्री कितनी भी बार हमारे राज्य का दौरा कर लें, तमिल उन्हें स्वीकार नहीं करने वाले.