PM मोदी से लेकर CM योगी ने दी दीपावली की शुभकामनाएं, जानें किसने क्या कहा?

From PM Narendra Modi and Rahul Gandhi to CM Yogi, leaders wished Diwali like this. पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी से लेकर सीएम योगी कर नेताओं ने ऐसे दी दिवाली की शुभकामनाएं.

PM मोदी से लेकर CM योगी ने दी दीपावली की शुभकामनाएं, जानें किसने क्या कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ अन्य राजनेताओं ने रविवार (12 नवंबर) को लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं और कामना की कि ये त्योहार सभी के जीवन में खुशी, समृद्धि और स्वास्थ्य लेकर आए.

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लोगों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “सभी को दिवाली की शुभकामनाएं! यह विशेष त्योहार खुशी, समृद्धि और स्वस्थ जीवन लेकर आए.” इसके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लिखा, “झूठ, अन्याय और नफरत का अंधेरा मिट जाए. हमारा भारत सत्य, न्याय और प्रेम से प्रकाशित हो.”

मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी किया एक्स पर किया पोस्ट

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी रोशनी के इस त्योहार पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दीं और कहा, “भगवान श्री राम और माता जानकी के आशीर्वाद से, ये पवित्र त्योहार आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, सौभाग्य और स्वास्थ्य की श्वेत रोशनी से रोशन करे।” जय श्री राम!”

राहुल गांधी ने कहा, 'सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। झूठ, अन्याय और नफ़रत का अंधेरा मिटे, सत्य, न्याय और मोहब्बत से रौशन हो हमारा भारत।'