पाकिस्तान टीम की हो गई इंटरनेशनल बेइज्जती! बनना पड़ा 'कुली'

Pakistan team, which went to play test series in Australia, was insulted at the airport. ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलने गई पाकिस्तान टीम की एयरपोर्ट पर हुई बेइज्जती.

पाकिस्तान टीम की हो गई इंटरनेशनल बेइज्जती! बनना पड़ा 'कुली'

पाकिस्तान और बेइज्जती का पुराना रिश्ता है. अक्सर आपको दोनों शब्द एक ही वाक्य में देखने को मिलते होंगे. लेकिन, इस बार पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती हुई है. वो भी इतनी घनघोर कि, ये पाकिस्तान की आवाम को जल्द हजम नहीं होगी.

दरअसल, पाकिस्तान की क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पहुंच चुकी है. जहां पाकिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. इसी बीच पाकिस्‍तान टीम के खिलाड़ियों का एयरपोर्ट पर उतरने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

एयरपोर्ट के बाहर पाकिस्‍तान के खिलाडि़यों के स्‍वागत के लिए न तो कोई प्रशंसक पहुंचा और न ही कोई अधिकारी नजर आया. इतना ही नहीं खिलाड़ी खुद ही अपना सामान ट्रक में लोड करते नजर आए. इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं... और इसे पाकिस्‍तान टीम की इंटरनेशनल बेइज्‍जती बता रहे हैं.

बता दें कि, जब किसी देश की टीम दूसरे देश में पहुंचती है तो आमतौर पर मेजबान देश की तरफ से उसके खिलाड़ियों का स्‍वागत किया जाता है. खिलाड़ियों के सामान को भी कर्मचारी ही लोड करते हैं. लेकिन, वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी खुद अपने सामान के साथ किट बैग को ट्रक में चढ़ाते दिख रहे हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपने नए टेस्ट कप्तान शान मसूद के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने गई है. जिसकी शुरुआत 14 दिसंबर से होनी है...पाकिस्तान ने अब तक अपने क्रिकेट इतिहास में एक बार भी ऑस्ट्रेलिया से उसके घर में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है...ऐसे में अब खुद अपना सामान उठाकर पाकिस्तान क्रिकेटर्स के हौंसले और पस्त हो गए होंगे. खैर पाकिस्तान की इस बेइज्जती पर आपकी क्या राय है...हमें कमेंट करके जरूर बताएं.