Pak की धुलाई के बाद Rohit Sharma का स्वैग वाला लुक Viral

Rohit Sharma's swag look is going viral after Pakistan match. पाकिस्तान मैच के बाद रोहित शर्मा का स्वैग वाला लुक वायरल हो रहा है.

Pak की धुलाई के बाद Rohit Sharma का स्वैग वाला लुक Viral

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान को 7 विकेट से धोने के बाद रोहित शर्मा का नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रोहित शर्मा का न्यू लुक वायरल होने के साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस पाकिस्तान के गेंदबाज हारिस रऊफ को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का न्यू स्वैग वाला लुक वायरल हो रहा है. रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा काले रंग के जैकेट में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ रोहित शर्मा ने काले चश्मा भी लगाया हुआ है. रोहित शर्मा का ये न्यू लुक सोशल मीडिया पर खूबर धमाल मचा रहा है. 

विश्व कप 2023 में भारत-पाकिस्तान के मुकाबले के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा रन बनाए. रोहित शर्मा ने 63 गेंदो पर 86 रन बनाए. हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा शतक से चूक गए. वर्ल्ड कप 2023 से पहले हारिस रऊफ ने कहा था कि वे रोहित शर्मा की पर्सनैलिटी को पसंद नही करते हैं. रोहित शर्मा के स्वैग वाले इस लुक के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस ने हारिस रऊफ को ट्रोल करना शुरु कर दिया है. 

बता दें कि, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 6 छक्के लगाए. इसी के साथ पाकिस्तान के खिलाफ बतौर वनडे कप्तान उनके 17 छक्के हो गए हैं. रोहित पाकिस्तान के खिलाफ सबसे ज्यादा सिक्स लगाने वाले भारतीय कप्तान बन गए. उन्होंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड तोड़ा. जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 18 वनडे में 15 छक्के लगाए थे.