स्मृति ईरानी की हुई PTM! सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Smriti Irani's picture with her father and PM Modi is going viral. स्मृति ईरानी की उनके पिता और पीएम मोदी के साथ की तस्वीर वायरल हो रही है.

स्मृति ईरानी की हुई PTM! सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

जब हम छोटे बच्चे थे और बड़ी शरारत करते थे. तब जहन में सिर्फ एक ही चीज का डर होता था, वो डर होता था PTM का. मतलब, पेरेंट्स-टीचर-मिटिंग. वो मिटिंग जिसमें किसी के हिस्से शाबाशी आती. तो, किसी के हिस्से धुनाई. बड़े होने पर अब वही सैकड़ों PTM हमारे जहन में सिर्फ सुनहरी यादें बनकर दौड़ती है. लेकिन, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उन्हीं यादों को एक बार फिर जिया है. 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गुरुवार को अपने पिता अजय कुमार मल्होत्रा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंची. मुलकात की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से शेयर की हैं. ईरानी के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई तस्वीर में पीएम मोदी सामने बैठे नजर आ रहे हैं और टेबल की दूसरी ओर स्मृति ईरानी अपने पिता के साथ बैठी हैं. 

स्मृति ईरानी-उनके पिता और पीएम मोदी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वजह है...तस्वीर के साथ लिखा गया दिलचस्प कैप्शन. स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पीएम मोदी और अपने पिता के साथ की तस्वीर को स्कूल में होने वाली पेरेंट्स टीचर मीटिंग की तरह बताया है. 

स्मृति ईरानी ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, 'जब बॉस पिता से मिलें और आप बस ये प्रार्थना करते रहें कि दोनों आपकी शिकायत एक-दूसरे से ना करें. पीटीएम (पेरेंट्स-टीचर मीटिंग) चल रही है.' 

साथ ही स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी का भी धन्यवाद किया है. स्मृति...पीएम मोदी के लिए लिखती हैं, 'जब आपका बॉस अपने व्यस्त कार्यक्रम में से आपके पिता के लिए समय निकालता है...प्रधानमंत्री जी, आप भारत को जो गौरव प्रदान करते हैं, हमारे देश के लिए जो कुछ भी करते हैं...उसके लिए धन्यवाद.'