सारा तेंदुलकर-शुभमन गिल शादी करेंगे या नहीं? हो गया खुलासा!

UAE cricketer made a big revelation regarding the marriage of Sara Tendulkar and Shubman Gill. सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की शादी को लेकर यूएई क्रिकेटर किया बड़ा खुलासा.

सारा तेंदुलकर-शुभमन गिल शादी करेंगे या नहीं? हो गया खुलासा!

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल का सारा नाम से पुराना नाता है. शुभमन गिल को लेकर पहले खबरें थीं कि, वो सारा अली खान के साथ रिलेशन में हैं. लेकिन, हाल ही में सारा अली खान ने साफ कर दिया था कि उनके और शुभमन गिल के बीच ऐसा कुछ नहीं, जैसा खबरों में दिखाया और लिखा जाता है. उन्होंने तो इनता कहकर अपना पल्ला-छाड़ लिया. उसके बाद शुभमन गिल का नाम जुड़ने लगा सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा से. अब एक खबर सामने आई है कि, दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो यूएई के क्रिकेटर चिराग सूरी के एक पॉडकास्ट इंटरव्यू का एक अंश है. इस वीडियो में चिराग को कहते सुना जा सकता है कि, शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर जल्द दी शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

दरअसल, एंकर चिराग से पूछती हैं कि अब किस क्रिकेटर की शादी होने वाली है? तो इसके जवाब में वो कहते हैं कि, शुभमन गिल की सारा तेंदुलकर के साथ. इसके बाद वो ये भी बताते हैं कि, पहले सचिन और अब शुभमन गिल. सारा का पूरा जीवन क्रिकेट के इर्द-गिर्द ही होने वाला है. 

बता दें कि, चिराग सूरी के इस खुलासे के बाद सोशल पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग चिराग के इस खुलासे के बाद इस खबर पर खुशी जता रहे हैं. वहीं , कुछ लोग चिराग की आलोचना भी कर रहे हैं.