'20-25 जनवरी के बीच घरों से न निकले मुसलमान'- बदरुद्दीन का विवादित बयान

Badruddin Ajmal gave controversial statement regarding Ram Mandir Pran Pratistha program. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर बदरुद्दीन अजमल ने दिया विवादित बयान.

'20-25 जनवरी के बीच घरों से न निकले मुसलमान'- बदरुद्दीन का विवादित बयान

भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा में अब चंद घड़ियां बची हैं....पूरा देश अभी से राममय हो चुका है...हर घर सनातनी घर में खुशियां छाई हुई हैं...लेकिन...इन खुशियों को कुछ कट्टरपंथी बर्दास्त नहीं कर पा रहे...प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अड़चन डालने के लिए तरह-तरह के जतन कर रहे हैं...कभी राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देते हैं...तो कभी धार्मिक भावनाएं भड़काने की कोशिश करते हैं...इसी बीच अब  ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने राम मंदिर और मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दिया है.

बदरुद्दीन अजमल ने मुसलमानों को नसीहत दी है कि, वो 20 से 26 जनवरी के बीच घर पर ही रहें...घर से बाहर ना निकलें. इतना ही नहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को मुस्लिम विरोधी बताया है. जिसको लेकर बदरुद्दीन अजमल की अब खूब फजीहत हो रही है. बदरुद्दीन अजमल का ये बयान ऐसे में समय में आया है जब, भारत के आम मुसलमान भी भगवान राम का मंदिर बनने के मौके पर खुशियां मना रहे हैं...अपने घरों में भगवान राम का दरबार लगा रहे हैं...मंदिर जाकर श्रीराम के दर्शन करने की इच्छा जता रहे हैं...लेकिन...ये बात कुछ कट्टरपंथियों को हजम नहीं हो रही...वो देश के इन भोले भाले मुसलमानों को भड़काना चाहते हैं...मुसलमानों के जहन में डर का जहर भर रहे हैं.

अजमल ने  कहा कि, बीजेपी हमारे धर्म की दुश्मन है. एक रैली को संबोधित करते हुए अजमल ने कहा, 'मुसलमान 20 से 26 जनवरी के बीच घर पर ही रहें और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान ट्रेन से यात्रा करने से बचें. राम जन्मभूमि में राम की मूर्ति रखी जाएगी, पूरी दुनिया इसका गवाह बनेगी. लाखों लोग आएंगे. हमें सतर्क रहना होगा. बीजेपी की योजना बड़ी है. इस दौरान हमें ट्रेन से यात्रा नहीं करनी चाहिए और घर पर ही रहना चाहिए. बीजेपी मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन है. बीजेपी हमारी जान, हमारी आस्था, हमारी अजान की दुश्मन है.'

अजमल के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. गिरिराज सिंह ने कहा, 'बीजेपी मुसलमानों से नफरत नहीं करती. हम 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' के मंत्र के साथ काम करते हैं. अयोध्या भूमि विवाद मामले में पूर्व वादी इकबाल अंसारी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया गया है और वो प्रार्थना में भी भाग लेंगे. बदरुद्दीन अजमल और असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग समाज में नफरत फैलाते हैं और बीजेपी सभी धर्मों का सम्मान करती है.'