'पलटूराम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए..', बिहार में ये क्या बोल गए अमित शाह

During the public meeting in Bihar, Amit Shah targeted the opposition and Nitish Kumar. बिहार में जनसभा के दौरान अमित शाह ने विपक्ष और नीतीश कुमार पर साधा निशाना.

'पलटूराम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए..', बिहार में ये क्या बोल गए अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने रविवार (5 नवंबर) को बिहार के मुजफ्फरपुर में एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने यहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बिहार की जनता को छठ महापर्व की शुभकामना देना चाहता हूं. मैं छठ मईया से प्रार्थना करता हूं कि आने वाले वक्त में बिहार जंगलराज और पलटूराम से मुक्त हो. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता से हम कहते हैं कि वह 2024 में बिहार की 40 सीटों पर बीजेपी को जिताएं. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि नीतीश को इंडिया गठबंधन का संजोयक नहीं बनाया गया है. वह अब निकलना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अब रास्ता नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि आपने लालू यादव के जंगलराज से बचने के लिए बीजेपी को वोट दिया. लेकिन पलटूराम ने पलटी मारकर जनादेश को तोड़ दिया. पलटूराम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए जनादेश का द्रोह किया. आने वाले समय में जंगल राज से मुक्त हो, पलटू राम से मुक्त हो.

धारा 370 हटाने के पक्ष में नहीं थे आरजेडी-जेडीयू

अमित शाह ने कहा कि मैं पलटू बाबू को कहने आया हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 9 साल में देश से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि आरजेडी और जेडीयू जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के पक्ष में नहीं थे. यह कहते थे धारा 370 हटेगी, तो खून की नदियां बहेंगी. लेकिन किसी ने कंकड़ फेंकने का भी हिम्मत नहीं की है. आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म किया जा रहा है. 

भ्रष्टाचार का विरोध करने वालों के साथ नीतीश कुमार: अमित शाह

गृह मंत्री ने विपक्ष के इंडिया गठबंधन पर भी बात की. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन का एक ही एजेंडा है और वह है मोदी का विरोध करना. भ्रष्टाचार का विरोध करने वाले नीतीश कुमार आज इन लोगों के साथ बैठकर सत्ता का सुख भोग रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये परिवार की दुकान चलाने वाले लोग हैं. एक को प्रधानमंत्री बनना है और दूसरे को अपने बेटे को सीएम बनाना है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इस गठबंधन से बाहर आना चाहते हैं, लेकिन उनके पास रास्ता नहीं बचा है.