MP Election: टिकट को लेकर AAP में बवाल, पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़

AAP workers protested over tickets for assembly elections in MP. एमपी में विधानसभा चुनाव के लिए टिकट को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन.

MP Election: टिकट को लेकर AAP में बवाल, पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों (Assembly Election) के लिए उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल करना शुरू कर दिया है. फिर भी राजनीतिक दलों में नाराजगी रूकने का नाम नहीं ले रही है. कटनी जिले में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) कार्यालय में उनके ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाते हुए प्रदर्शन किया.

दरअसल, विधानसभा चुनाव में सिर्फ एक नाम मुड़वारा विधानसभा का जारी होने से आम आदमी पार्टी की अन्य विधानसभा के कार्यकर्ता और पदाधिकरीयो में गुस्सा देखा गया है. मुड़वारा विधानसभा से आम आदमी पार्टी ने जिला अध्यक्ष सुनील मिश्रा को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. विजयराघवगढ़ बड़वारा और बहोरीबंद विधानसभा के प्रत्याशी अभी तक घोषित नहीं किए गए हैं.  जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में नाराज़गी दिखाई दे रही है.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के कार्यालय पहुंचे और अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कार्यालय की कुर्सियां पटकने लगे और नारेबाजी कर जमकर हंगामा किया. आम आदमी पार्टी के विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम घोषित ना होने पर गुस्साए कार्यकर्ताओ ने पार्टी कार्यालय का घेराव करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया. ये कार्यकर्ता बहोरीबंद, विजयराघवगढ़ और बड़वारा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशियों के नाम की लिस्ट घोषित ना होने पर नाराज है.

इन सब का कहना है कि अगर जल्द लिस्ट जारी नहीं की जाती है इसके लिए हम भोपाल तक प्रदर्शन करने पर विवश होंगे. हालांकि आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर सभी को शांत कराते हुए आलाकमान से पूरे मामले पर चर्चा करने की बात कही है. वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव अनिल सिंह सेंगर का कहना है कि “हम एक परिवार की तरह हैं. कार्यकर्ता अपने क्षेत्र में मेहनत करते हैं और उनका रोष होना स्वाभाविक है.  फिलहाल देखना ये है इस हंगामे के बाद शीर्ष नेतृत्व बाकी उम्मीदवारों की सूची कब जारी करती है.