जो बाइडेन के पीछे पड़े गए एलियंस, देखें UFO की Video

An unidentified object seen flying with US President Joe Biden's plane. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के प्लेन के साथ उड़ती दिखाई दी एक अन आईडेंटिफाई ऑब्जेक्ट.

जो बाइडेन के पीछे पड़े गए एलियंस, देखें UFO की Video

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन दिसंबर के दूसरे हफ्ते में चुनाव अभियान के लिए लॉस एंजेलिस गए. इस दौरान उनके एयरफोर्स वन विमान के ऊपर यूएफओ मंडराते हुए देखा गया. इस घटना के बाद कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया कि बाइडेन के पीछे एलियंस पड़ गए हैं. बाइडेन 10 दिसंबर को लॉस एंजेलिस गए थे. उनका विमान जब शहर के एयरपोर्ट की ओर बढ़ रहा था, तो उस वक्त उसके ऊपर गोलाकार सफेद या चांदी की कोई चीज मंडराते हुई देखी गई. 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, लोगों ने इसे एयरपोर्ट से ही देखा. शुरू में तो कुछ लोगों ने कहा कि ये सिर्फ एक सफेद गुब्बारा है, लेकिन जल्द ही लोग ये भी कहने लगे कि शायद ये किसी एलियंस का विमान है, जो जीवन की तलाश में पृथ्वी पर आया है. चश्मदीदों का कहना है कि ये तथाकथित यूएफओ करीबन एक घंटे तक राष्ट्रपति बाइडेन के प्लेन के ऊपर मंडराता रहा. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चा भी की जा रही है.

कैमरे में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना

दरअसल, विमानों में दिलचस्पी रखने वाले दो लोग जोशुआ और पीटर सोलरजानो 10 दिसंबर के दिन लॉस एंजलिस एयरपोर्ट पर शूट कर रहे थे. उनका मकसद था कि वह अपने कैमरे में एयरफोर्स वन को कैद करें. सबसे पहले तो उन्होंने दो एफ-35 फाइटर जेट्स को हवा में पेट्रोलिंग करते हुए रिकॉर्ड किया, जो राष्ट्रपति के लैंड करने के पहले सुरक्षा की जांच करने के लिए मंडरा रहे थे. दोनों ने एफ-35 फाइटर जेट्स को हवा में ही केसी-10 टैंकर से ईंधन भरते हुए भी रिकॉर्ड किया.

जोशुआ और पीटर ने सारी रिकॉर्डिंग्स एलए फ्लाइट्स नाम के यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम की हुई थी. इसी दौरान उन्हें पहली बार आसमान में एक सफेद गोला दिखाई दिया. कुछ देर में ये चीज नजरों से ओझल हो गई और फिर कुछ मिनट फिर से दिखाई देने लगी. तभी जोशुआ कहने लगे, 'ये चीज ठीक हमारे ऊपर है. ये घूम रही है, मगर ये स्टार नहीं है. ये बहुत ही अजीब है.' कुछ देर में उन्होंने मजाक करते हुए कहा सीक्रेट सर्विस के जरिए इसे मार गिराया जाएगा.