दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल, शक्स 'रोबोट’ की तरह क्यों मारने लगा थप्पड़?

एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दूसरे को लगातार थप्पड़ जड़ रहा है. A video is going viral in which one person is continuously slapping another.

दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल, शक्स 'रोबोट’ की तरह क्यों मारने लगा थप्पड़?

दिल्ली मेट्रो में आए दिन किसी ना किसी का वीडियो वायरल होता रहता है. कभी मारपीट का, कभी लड़ाई का, तो कभी अश्लील वीडियो वायरल होता ही रहता है. कभी सीट को लेकर दो लोगों के बीच लड़ाई होती है तो कभी किसी और बात को लेकर विवाद खड़ा हो जाता है. इस वक्त भी कुछ ऐसा ही हुआ है.  एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दूसरे को लगातार थप्पड़ जड़ रहा है. 

दिल्ली मेट्रो का वीडिया वायरल

यह वायरल वीडियो दिल्ली मेट्रो का है, जिसमें चोरी करते हुए एक शख्स को रंगे हाथ पकड़ा गया है. इसके बाद शख्स ने चोर की क्लास लगाते हुए थप्पड़ों की बारिश कर दी. कुछ ही सेकंड में शख्स ने एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए. 

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स 

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों के भर-भर के कमेंट्स आ रहे है. वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि ये इतने थप्पड़ मार रहा है जैसे इंसान नहीं बल्कि कोई रोबोट हो. एक ने लिखा कि ये थप्पड़ मार रहा है या प्यार कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में जब तक ये सब ना हो तो दिल्ली वाली फील ही नहीं आती.    

बता दें कि इससे पहले दो महिलाओं के एक ग्रुप को चोरी करते पकड़ा गया था, जो मेट्रो में चढ़ने वाले यात्रियों के बैग से सामान चुराते थे. एक शख्स ने अपने कैमरे में इन महिलाओं की हरकत को रिकॉर्ड कर लिया था, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.