फिर फंसे राहुल गांधी, PM मोदी को पनौती बोलना पड़ा भारी!

Election Commission has issued notice to Rahul Gandhi for commenting on PM Narendra Modi. पीएम नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने के लिए चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को नोटिस जारी किया है.

फिर फंसे राहुल गांधी, PM मोदी को पनौती बोलना पड़ा भारी!

पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता मुश्किल में घिर गए हैं. राहुल गांधी के बयान को लेकर चुनाव आयोग ने एक्शन लिया है. आयोग की तरफ से राहुल गांधी को नोटिस जारी किया गया है. कांग्रेस नेता से जवाब भी मांगा गया है. राहुल को जवाब देने के लिए 25 नवंबर तक का समय दिया गया है.

क्यों हुआ एक्शन?

कांग्रेस सांसद को यह नोटिस पीएम मोदी पर उनके 'पनौती' और 'जेबकतरे' तंज पर जारी किया गया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पनौती वाले बयान पर चुनाव आयोग ने नोटिस भेजकर जवाब मांगा है. कांग्रेस नेता ने भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप हारने के लिए कथित तौर पर पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया था. 

राहुल गांधी पर आरोप हैं कि, जब भारतीय टीम फाइन में हार गई थी तो उस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी भी मैदान में मौजूद थे. ये मैच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. ऐसे में राहुल गांधी ने कहा था कि, टीम इंडिया ये मैच इसी लिए हारी है, साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को पनौती कहकर भी संबोधित किया था. इसी मामले में अब उनके ऊपर चुनाव आयोग ने एक्शन लिया है.