विराट-अनुष्का ने खाया बीफ? Viral हुई तस्वीर

A photo of Virat Kohli and Anushka Sharma's food is going viral on social media. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के खाने की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

विराट-अनुष्का ने खाया बीफ? Viral हुई तस्वीर

क्रिकेटर विराट कोहली ने स्वास्थ्य कारणों से नॉन वेज खाना छोड़ दिया था. अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल है जिसमें विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा हैं. साथ में एक रेस्टोरेंट के बिल की फोटो में बीफ की लिस्ट भी है. कहा जा रहा कि, ‘विराट कोहली अमेरिका के फ्लोरिडा में बीफ खाते हुए’.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर एक यूजर ने वायरल पोस्ट शेयर करके लिखा, “अमेरिका के फ्लोरिडा में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रेस्टोरेंट बिल. हिंदू होते हुए भी ये बीफ़ खा रहे हैं.”

क्या है सच?

विराट-अनुष्का से जुड़े इस तस्वीर की कई पड़ताल की गई तो, सच्चाई कुछ और ही निकली. मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं कि, ये अमेरिका के न्यू जर्सी में मशहूर शेफ़ गॉर्डन रैमसे के रेस्टोरेंट का बिल है. जहां जेफरी पेगे और उनकी महिला मित्र डिनर डेट पर गए थे. वे वहां वाग्यू बीफ खाना चाहते थे. लेकिन उन्हें मेन्यू कार्ड में जापानी डिश ‘कोबे’ भी दिखा.

जेफरी को लगा कि इसके चार पीस की कीमत 2500 रुपये होगी. उसने 8 पीस ऑर्डर कर लिया. और बस खटाक से ऑर्डर कर दिया. साथ में कुछ ड्रिंक्स वगैरह भी ऑर्डर कर दिए. लेकिन जब बिल आया तो उसकी हालत खराब. क्योंकि उसके एक पीस की कीमत 2500 रुपये थी. तो मतलब ये कि इस बिल का कोहली-अनुष्का से दूर-दूर तक कोई मतलब ही नहीं है. ये मामला जुड़ा है जेफरी और उसकी प्रेमिका से.

बता दें कि, विराट कोहली अपने परिवार के साथ फिलहाल लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं.  इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वे लंदन में अपने फेवरेट रेस्टोरेंट में घूमते दिखाई दे रहे हैं.