इजरायल पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, PM मोदी का भी आ गया बयान

US President Joe Biden has reached Tel Aviv Israel amid war. युद्ध के बीच इजराायल के तेल अवीव पहुंच गए हैं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन

इजरायल पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, PM मोदी का भी आ गया बयान

इजरायल और हमास के बीच जारी जंग में ईरान की एंट्री हो गई है. ऑफिशियल ना सही लेकिन जुबानी जंग में तो ईरान कूद चुका है. ईरान ने इजरायल को खुली धमकी दे दी है.. धमकी युद्ध की.  11 दिन गुजरने के बाद, इजरायल अब हमास को खत्म करने के लिए जमीनी कार्रवाई की योजना बना रहा है.  वहीं इसी बीच अमेरिका  के राष्ट्रपति जो बाइडेन इजरायल पहुंच गए हैं. 

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन तेल अवीव पहुंच चुके हैं. एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करने के लिए पीएम नेतनयाहू मौजूद रहे. वहीं, बाइडन ने इजरायल के कई अधिकारियों से भी एयरपोर्ट पर मुलाकात की. 

तेल अवीव एयरपोर्ट पर जो बाइडन ने इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू, राष्ट्रपति इसाक हर्जोग और बेन गुरियन से मुलाकात की. ये सभी अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने पहुंचे थे. 

गाजा के अस्पताल में मारे गए लोगों की घटना से मुझे गहरा सदमा लगा: पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने गाजा के अस्पताल पर हुए रॉकेट हमले पर चिंता जताई है. उन्होंने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट साझा किया. पीएम मोदी ने कहा कि गाजा के अल अहली अस्पताल में लोगों के मारे जाने की दुखद घटना से गहरा सदमा लगा. पीड़ितों के परिवारों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना है, हम घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करते हैं.

पीएम मोदी ने आगे लिखा इजरायल और हमास के बीच जारी संघर्ष में भारी संख्या में आम लोगों की मौत चिंता का विषय है. इसमें शामिल लोगों को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए.