जेल में प्यार, पेरोल म‍िलने पर की शादी, ऐसी है गैंगस्टर संग लेडी डॉन की लव स्‍टोरी

गैंगस्टर संग लेडी डॉन शादी के बंधन में बंधे. अनुराधा चौधरी सुर्ख लाल जोड़े में नजर आई. वही गैंगस्टर काला जठेड़ी ने कुर्ता- पायजामा के साथ सिर पर लाल पगड़ी भी पहने नजर आए. Lady don gets married to a gangster. Anuradha Choudhary was seen in a red dress. The same gangster Kala Jathedi was seen wearing a red turban on his head along with kurta-pajama.

जेल में प्यार, पेरोल म‍िलने पर की शादी, ऐसी है गैंगस्टर संग लेडी डॉन की लव स्‍टोरी

गैंगस्टर काला जठेड़ी और 'रिवॉल्वर रानी' के नाम से कुख्यात अनुराधा चौधरी की शादी हो गई है. गैंगस्टर संग लेडी डॉन की यह शादी बेहद ही कड़ी सुरक्षा के साथ सुर्खियों में छाई हुई है. शादी के दौरान मैडम मिंज' उर्फ अनुराधा चौधरी सुर्ख लाल जोड़े में नजर आई. वही गैंगस्टर काला जठेड़ी ने कुर्ता- पायजामा के साथ सिर पर लाल पगड़ी भी पहने नजर आए. लेडी डॉन संग गैंगस्टर की शादी के दौरान काफी कुछ खास रहा. बता दें शादी में पुलिस ने DJ बजाने की अनुमति नहीं दी. कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीजे वालों को पुलिस टीम ने विवाह स्थल पर जाने ही नहीं दिया और उन्हें बाहर ही रोक लिया गया.

गैंगस्टर संग लेडी डॉन की लव स्‍टोरी

कहा जाता है कि जेल में रहने के दौरान अनुराधा की मुलाकात हरियाणा के कुख्‍यात गैंगस्‍टर काला जठेड़ी से हुई. दोनों के बीच पहली नजर में प्‍यार हो गया और जेल से बाहर आने के बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. फिलहाल अनुराधा चौधरी जेल से बाहर है और वह सोनीपत में काला जठेड़ी के घरवालों के साथ रहती है. जबकि काला जठेड़ी जेल में है, जहां से वह पैरोल पर बाहर आया  और 12 मार्च 2024 को दिल्‍ली में अनुराधा के साथ शादी रचा ली है.   

आखिर कौन है लेडी डॉन अनुराधा चौधरी?

राजस्थान के शेखावाटी से ताल्लुक रखने वाली लेडी गैंगस्टर अनुराधा चौधरी आनंदपाल सिंह गैंग की सदस्य भी रह चुकी है. राजस्थान के सीकर निवासी अनुराधा की मां बचपन में ही गुजर गईं थी और पिता रामदेव सिंह ने उनका पालन-पोषण किया. कॉलेज के दिनों में उनकी दोस्ती दीपक मिंज से हुई. शादी के बाद दोनों शेयर बाजार में पैसे लगाने लगे. इस दौरान करोड़ों रुपए की ठगी का आरोप अनुराधा पर लगा.बता दें अनुराधा के क्राइम में जाने के बाद उसके पति दीपक ने उसका साथ छोड़ दिया. जिसके बाद शेयर बाजार में काफी कर्ज बढ़ गया था, जिसको चुकाने के लिए उन्होंने अपराध का रास्ता अपनाया. इस तरह अपराध की दुनिया में वे राजस्थान की लेडी डॉन बनकर उभरीं.

फरारी के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात

अनुराधा ने शादी को लेकर बताया क‍ि संदीप उर्फ काला जठेडी की 12 मार्च शादी के द‍िन के ल‍िए 6 घंटे की पेरोल म‍िली है. बता दें दोनों की मुलाकात फरारी के दौरान हुई थी. जहां संदीप और अनुराधा दोनों ही क्राइम का रास्‍ता छोड़ चुके हैं. जिसके बाद दोनों अब नॉर्मल गृहस्‍थ जीवन जीना चाहते हैं और पर‍िवार के साथ लौटना चाहते हैं. 

16 साल के बाद संदीप करेंगे घर वापसी 

लेडी डॉन अनुराधा ने कहा कि मुख्‍य धारा में आने के ल‍िए हम जानते हैं क‍ि इसके ल‍िए बहुत संघर्ष करना होगा. उन्‍होंने कहा कि हम दोनों ने पहले भी सात फेरे ल‍िए हैं, लेक‍िन अब कानून के तहत फेरे लेंगे और 16 साल के बाद संदीप अपने घर में वापसी करेंगे. भगवान का शुक्र‍िया अदा क‍िया क‍ि हम दोबारा क्राइम की दुन‍िया को छोड़कर अलग जीवन की शुरुआत करेंगे. 

शादी को लेकर व‍िभाग से सहयोग करने का आग्रह 

शादी में अड़चन को लेकर अनुराधा ने कहा कि इसको रोकने का प्रयास भी हो रहा है और आगे भी शायद ऐसा हो. उन्‍होंने कहा कि वो शादी कर रहे हैं और इसका आनंद दूसरे लोग घर में बैठकर टीवी देखकर लें. उन्‍होंने शादी को लेकर व‍िभाग से सहयोग करने का आग्रह भी क‍िया. अनुराधा ने कहा कि ऐसा करने से दूसरे लोग भी लौट सकेंगे.  

द‍िल्‍ली पुल‍िस को बताया देश की बेस्‍ट पुल‍िस 

अनुराधा चौधरी ने द‍िल्‍ली पुल‍िस की सराहना करते हुए कहा कि वो भारत की बेस्‍ट टीम में से एक है. वो जब इतने बड़े अटैक से मुकाबला कर सकती हैं तो उनके ल‍िए हमारी शादी में सहयोग करना कुछ भी मुश्‍क‍िल नहीं है.    

अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम म‍िंज की शादी को लेकर व‍िरोधी गैंग की पूरी नजर बनी हुई है. इसको लेकर चार राज्‍यों खासकर द‍िल्‍ली, हर‍ियाणा, पंजाब और राजस्‍थान की पुल‍िस के साथ दूसरी सेंट्रल एजेंसी अलर्ट हैं. शादी समारोह के दौरान कोई ऐसी घटना नहीं घटे, इसको लेकर भी पूरे इंतजाम क‍िए जा रहे हैं. अनुराधा चौधरी हर‍ियाणा के सोनीपत में रहती हैं. उनके होने वाले पत‍ि संदीप उर्फ काला जठेड़ी द‍िल्‍ली की त‍िहाड़ जेल में बंद हैं.