CM अरविंद केजरीवाल ने ED को लिखा पत्र, BJP ने उठाए सवाल

दिल्ली में CM अरविंद केजरीवाल को लेकर AAP और BJP आमने-सामने आ गई है. AAP and BJP have come face to face in Delhi regarding CM Arvind Kejriwal.

CM अरविंद केजरीवाल ने ED को लिखा पत्र, BJP ने उठाए सवाल

शराब घुटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें अब पहले से ज्यादा बढ़ती जा रही हैं. ED ने उन्हें तीन बार समन भेजा है, लेकिन वे एक बार भी जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए केजरीवाल ने तीसरे समन पर ED को पत्र लिखकर पेश न होने का कारण बताया. वहीं दिल्ली BJP ने जांच से भाग रहे CM अरविंद केजरीवाल पर तंज कस रहे है. 

AAP ने दावा किया है कि ED की टीम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है जिस पर दिल्ली BJP के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने AAP और CM केजरीवाल पर निशाना साध कर कहा कि AAP नेता अरविंद केजरीवाल को लेकर शोर मच रहा हैं कि ED उन्हें गिरफ्तार करने वाली है लेकिन किस कारण से केजरीवाल जांच से भाग रहे हैं. ED के 3 बार बुलाए जाने पर भी केजरीवाल नहीं गए. CM दिल्ली के नियमों का पालन तो करना चाहते है लेकिन वे ऐसा करते दिख नहीं रहे. 

AAP ने BJP पर साधा निशाना

इससे पहले AAP की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP वाले बोल रहे हैं कि CM अरविंद केजरीवाल आज गिरफ्तार हो जाएंगे ऐसा हमने भी सुना है लेकिन बिना सबूत के हमारे 3 नेताओं को जेल में डाला गया है जिसकी वजह सिर्फ यह है कि राजनीति में अरविंद केजरीवाल से BJP मुकाबला नहीं कर पा रही है. उन्होंने कहा कि भगोड़े वे लोग हैं, जिन्होंने जांच से बचने के लिए BJP का दामन थाम लिया है. 

CM ने ED को लिखा पत्र

CM अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय के नाम पर एक पत्र लिखते हुए कहा कि वे चुनाव और गणतंत्र दिवस की तैयारी की वजह से बुधवार को ED के सामने पेश नहीं हो पाएगेवहीं, इस बीच CM केजरीवाल 6 से 8 जनवरी तक गुजरात में रहकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे.