बुमराह बने लेफ्टी, कुलदीप ने फेंकी ऑफ स्पिन, टीम इंडिया की अगब-गजब प्रैक्टिस

Team India did amazing practice before the match against England. इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया ने की अगब गजब प्रैक्टिस.

बुमराह बने लेफ्टी, कुलदीप ने फेंकी ऑफ स्पिन, टीम इंडिया की अगब-गजब प्रैक्टिस

भारतीय क्रिकेट टीम 2023 वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में झंडे गाड़ रही है. टूर्नामेंट में अब तक भारत (India) का अभियान शानदार रहा है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम इंडिया ने टूर्नामेंट में 5 मैच खेले हैं और पांचों जीते हैं. लगातार 5 जीत के साथ भारतीय टीम (Team India) न केवल प्वाइंट्स टेबल में नंबर 1 पर बनी हुई है, बल्कि उसकी दावेदारी भी मजबूत होती जा रही है. 

कुदरत की गोद में बसे हिमाचल में 2 दिन के ब्रेक में मौज-मस्ती करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) अगले मैच के लिए लखनऊ (Lucknow) पहुंच चुकी है. भारत रविवार, 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड (England) से भिड़ेगा, जो इस टूर्नामेंट में अर्श से फर्श पर आ गई है. 

इंग्लैंड के खिलाफ इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया (Team India) ने प्रैक्टिस (Practice) शुरू कर दी है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. बॉलिंग प्रैक्टिस का भी एक वीडियो सामने आया है, जो खुद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शेयर किया है, लेकिन इस वीडियो में सब कुछ उल्टा-पुल्टा नजर आ रहा है.

बुमराह बने लेफ्ट आर्मर, कुलदीप-जडेजा ने दाएं हाथ से की बॉलिंग

यकीनन आपने भी कभी पहले ऐसी बॉलिंग प्रैक्टिस देखी नहीं होगी. दरअशल BCCI की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लेफ्टी बॉलिंग करते नजर आ रहे हैं, जबकि टीम के दो दिग्गज बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा दाएं हाथ से गेंदबाजी कर रहे हैं. जडेजा तो ऑफ स्पिन करवाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं स्टार ओपनर शुभमन गिल और विराट कोहली भी बॉलिंग करते नजर आ रहे हैं.