हार्दिक के 'टोटके' ने किया कमाल! ईमाम-उल-हक को ऐसे किया आउट

This is how Hardik Pandya dismissed Imam-ul-Haq after doing a trick. हार्दिक पांड्या ने टोटका करने के बाद ईमाम उल हक को ऐसे किया आउट.

हार्दिक के 'टोटके' ने किया कमाल! ईमाम-उल-हक को ऐसे किया आउट

भारत और पाकिस्तान (IndvsPak) का मैच शुरू हो गया है. इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया है. पाकिस्तान को अबदुल्लाह शफ़ीक और इमाम-उल-हक ने शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों ने लगातार बाउंड्री लगाई और 7 ओवर में 40 रन बना दिए थे. इसमें इमाम-उल-हक ने चार चौके लगाए. वहीं, अबदुल्लाह के नाम भी तीन चौके थे. 8वें ओवर में सिराज ने शफ़ीक को आउट किया, पर इमाम क्रीज़ पर जमे रहे और अपनी टीम के लिए रन्स बनाते रहे.

दरअसल, पारी के दूसरे ओवर में ही इमाम ने सबूत दे दिया था, वो सेट होकर आए हैं. मोहम्मद सिराज के खिलाफ़ उस ओवर में सिराज ने तीन चौके लगाए. तीन में से एक शॉट कमाल की स्ट्रेट ड्राइव थी. 

हालांकि, 13वें ओवर में भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने टीम के लिए अहम काम कर दिया. गुडलेंथ डिलेवरी, हल्का-सा सीम, और बॉल बल्लेबाज़ से दूर जा रही थी. इमाम-उल-हक ने बल्ला चला दिया और केएल राहुल ने विकेट के पीछे अच्छा कैच पकड़ा.

हार्दिक का टोटका!

13वें ओवर में जिस गेंद पर हार्दिक ने ईमाम को आउट किया, उससे एक गेंद पहले ही उन्होंने एक हार्दिक पांड्या को एक चौका जड़ा था. जिसके बाद हार्दिक अपने ऊपर गुस्सा करते दिखे. चौका लगने के बाद वो, रनअप पर जाते हैं...गेंद फेंकने के लिए. लेकिन, अपना रनअप शुरू करने से पहले हार्दिक अपने दोनों हाथों को मुंह के पास ले जाते हैं, और जोर-जोर से खुद पर ही चिल्लाने लगते हैं. उसके बाद वो गेंद फेकते हैं और ईमाम को आउट कर देते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग इसे हार्दिक पांड्या का टोटका भी बता रहे हैं.