पीएम मोदी ने की इन सांसदों से मुलाकात....

शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ सांसदों को दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित किया. On Friday, Prime Minister Narendra Modi invited eight MPs for lunch.

पीएम मोदी ने की इन सांसदों से मुलाकात....

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर कुछ-न-कुछ तोहफा लिए हम लोगों को चौका देते है. ऐसा नहीं है कि वह जनता को ही तोहफा देते हैं बल्कि वह साथी सांसदों को भी कभी-कभी हैरत में डाल देते हैं. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 अलग-अलग पार्टी के सांसदों को अचानक फोन कर मिलने बुलाया. उन आठ सांसदों को तो पता ही नहीं था कि उन्हें क्यों बुलाया गया है. शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ सांसदों को दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित किया. जब आठ सांसद पहुंचे तो उन्हें संसद भवन की कैंटीन में ले जाया गया, जहां उनके लंच की व्यवस्था की गई थी. 

शामिल हुए ये नेता 

पीएम मोदी ने जिन आठ सांसदों से मुलाकात की, उनमें बीजेपी सांसद हीना गावित, एस.फांगनोन कोन्याक, जामयांग सेरिंग नामग्याल, एल मुरुगन, टीडीपी सांसद राममोहन नायडू, बीएसपी सांसद रितेश पांडे और बीजेडी सांसद सस्मित पात्रा शामिल थे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी जानकारी अपने एक्स पर इस मुलाकात की तस्वीरों को शेयर कर लिखा कि दोपहर के भोजन का आनंद लिया, विभिन्न दलों और भारत के विभिन्न हिस्सों से आए संसदीय सहयोगियों के सहयोग से यह और भी बेहतर बन गया. 

इसके बाद पीएम मोदी ने सभी सांसदों से तमाम मुद्दों पर बातचीत की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  एक सांसद ने बताया कि पीएम ने खाने की पसंद, इलाके में विकास समेत आदि बातों पर चर्चा की, इतना ही नहीं, उनकी सांसदों से अनौपचारिक बातचीत भी हुई.