विषक्ष पर तंज कसते हुए कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में क्या बोले PM Modi?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में सार्वजनिक जनसभा को संबोधित कर विषक्ष पर निशाना साधते हुए कहते है कि मोदी को हटाने के लिए देश-दुनिया के ताकतवर लोग एकजुट होकर इस कार्य को सम्पन्न करने की कोशिश कर रहे है. Prime Minister Narendra Modi, while addressing a public meeting in Chikkaballapur, Karnataka yesterday, targeted the issue and said that powerful people of the country and the world are trying to accomplish this task by uniting together to remove Modi.

विषक्ष पर तंज कसते हुए कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में क्या बोले PM Modi?

19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल 7 चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान किए जाएंगे, जिसके परिणाम 4 जून को सामने आएंगे. लोकसभा चुनाव 2024 में 102 सीटों की पहले फेज की वोटिंग पूरी हो चुकी है.      

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में सार्वजनिक जनसभा को संबोधित कर विषक्ष पर निशाना साधते हुए कहते है कि मोदी को हटाने के लिए देश-दुनिया के ताकतवर लोग एकजुट होकर इस कार्य को सम्पन्न करने की कोशिश कर रहे है. 

क्या कहते है PM Modi?  

देश दुनिया के बड़े-बड़े ताकतवर लोग आज कल मोदी को हटाने में एकजुट हो गए हैं, लेकिन यह नारी शक्ति का आशीर्वाद है कि मोदी हर चुनौती से टकराकर चलता जा रहा है. यह मेरा कर्तव्य है कि मैं अपने कार्यों का रिकार्ड देश के सामने रखूं। मैं यहां अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आया हूं। मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। मुझे आशीर्वाद दें, ताकि मैं आपके लिए, अपने देश के लिए कार्य करना जारी रख सकूं. मैं आपको अपना परिवार मानता हूं। मैं आपके लिए दिन-रात कार्य कर रहा हूं। आपका सपना मेरा संकल्प है। पल पल, आपके नाम… पल-पल, देश के नाम… 2047 के लिए 24×7. 

पहले चरण के मतदान ने देश का उत्साह बढ़ा दिया है। पहले चरण में वोटिंग NDA और विकसित भारत के पक्ष में हुई है. 26 अप्रैल को आप सभी को मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना है, इसके लिए मैं आपसे विशेष प्रार्थना कर रहा हूं. 

मैं देवगौड़ा का आभार व्यक्त करता हूं. 90 वर्ष की आयु में उनमें जो उर्जा है, जो प्रतिबद्धता है उससे मुझे भी प्रेरणा मिलती है. हमारे देश के गरीब ने कभी उम्मीद नहीं की थी कि उन्हें मुफ्त राशन मिलेगा। मोदी की गारंटी है कि आने वाले 5 वर्ष तक यह ऐसे ही मिलता रहेगा. 

मोदी सरकार की योजनाओं के सबसे बड़े लाभार्थी SC-ST-OBC परिवार हैं. पहले की सरकारों में SC-ST के परिवारों को गंदगी और झुग्गी-झोपड़ियों में रहना पड़ता था। बिजली-पानी तक की सुविधाएं नहीं मिलती थीं, उन्होंने सरकारों से सारी उम्मीदें छोड़ दी थीं। पिछले 10 वर्षों में 25 करोड़ देशवासी गरीबी से बाहर निकले हैं. इस क्षेत्र में पानी की कमी को दूर करने के लिए भी हर प्रयास किए जा रहे हैं। इस क्षेत्र में 150 अमृत सरोवर बनाए गए हैं। कोलार और चिक्कबल्लापुर में 2 लाख 70 हजार परिवारों को नल कनेक्शन दिए गए हैं.