वर्ल्ड कप से बाहर होने पर छलका हार्दिक का दर्द! जानें क्या बोले?

Hardik Pandya has made an emotional post after being out of the World Cup. वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद हार्दिक पांड्या ने एक भावुक पोस्ट किया है.

वर्ल्ड कप से बाहर होने पर छलका हार्दिक का दर्द! जानें क्या बोले?

वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया (Team India) के लिए बुरी खबर आ रही है. दरअसल, टीम इंडिया के सबसे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. वह बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वह एनसीए में रिहैब कर रहे थे.  

वहीं, अब आईसीसी ने इसकी जानकारी दी कि हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप के बचे हुए मैच नहीं खेल पाएंगे. हार्दिक ने वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद कहा है कि, वो हर मैच में हर गेंद पर भारत को चीयर करेंगे.

हार्दिक पंड्या ने एक्स पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से लिखा, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं विश्व कप के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाऊंगा. मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर मैच की हर गेंद पर टीम इंडिया को चीयर करूंगा. सभी की शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, यह अविश्वसनीय है. यह टीम स्पेशल है और मुझे यकीन है कि हम सभी को गौरवान्वित करेंगे.”

हार्दिक पंड्या के बाहर होने के बाद तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया में जगह मिली है. कृष्णा ने 23 मार्च 2021 को पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था. इस मैच में उन्होंने 8.1 ओवर में 54 रन देकर 3 विकेट लिए थे. टीम इंडिया ने यह मुकाबला 66 रन से जीत लिया था. प्रसिद्ध कृष्णा ने अब तक 17 वनडे खेले हैं और 26 की औसत से 29 विकेट लिए हैं. उनका प्लेइंग इलेवन में शामिल होना मुश्किल है.