इस वीकेंड हो रहे है बोर तो देखें, OTT Platform पर मौजूद ये फिल्में और वेब सीरीज

जब हर दिन नया होता है, तो मनोरंजन भी नया होना चाहिए. अगर इस वीकेंड हो रहे है बोर तो देखें OTT Platform पर फिल्में और वेब सीरीज, जो हाल ही में रिलीज हुई है, जिनके रिव्यू भी बहुत अच्छे है.

इस वीकेंड हो रहे है बोर तो देखें, OTT Platform पर मौजूद ये फिल्में और वेब सीरीज 

जब हर दिन नया होता है, तो मनोरंजन भी नया होना चाहिए. अगर इस वीकेंड हो रहे है बोर तो देखें OTT Platform पर फिल्में और वेब सीरीज, जो हाल ही में रिलीज हुई है, जिनके रिव्यू  भी बहुत अच्छे है. 

जियो सिनेमा पर रिलीज हुई फिल्म 'चमक' एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो कनाडा से पंजाब आकार रैपर बनता है. मुश्किलों को पार कर अपना पूरा करने वाले लड़के की कहानी जरूर देखनी चाहिए. 

थिएटर्स में रिलीज हुई फिल्म 'धक धक' अब नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है. यह फिल्म उन चार महिलाओं के लाइफ एक्स्पीरियंसेस को बताती है, जो अपनी खुशियों को ऊपर रख अकेले ही बाइक पर लद्दाख घूमने निकाल पड़ती हैं. 

पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग के दम पर ही फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कड़क सिंह' उनकी बेहतर एक्टिंग का नमूना है, जिसे आप ज़ी 5 पर देख सकते है. 

शिल्पा शेट्टी की फिगर जितनी कातिलाना है, उतनी ही दमदार है उनकी एक्टिंग स्किल्स. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सुखी' में उन्होंने एक ऐसी सिंपल सिंपल की भूमिका में है, जिसे अपनी जिंदगी के यादगार पलों को दोबारा जीने की इच्छा है.  

फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने वाली शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान इस फिल्म से सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म कॉलेज गैंग और उनकी दोस्ती से जुड़ी हुई है, जिसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. 

रोंगटे खड़े कर देने वाली वेब सीरीज 'द रेलवे मेन' एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो भोपाल गैस त्रासदी के बारे में बताती है, जिसे आप नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते है.