चुनावी मैदान में फिर दिखेगा जलवा, जानें गोविंदा का फिल्म से राजनाति तक का सफर

मशहूर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा दूसरी बार चुनावी मैदान में उतरने को तैयार है, जिसके लिए 28 मार्च को उन्होंने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है. Famous Bollywood actor Govinda is ready to contest elections for the second time, for which he has joined Shiv Sena Shinde faction on March 28.

चुनावी मैदान में फिर दिखेगा जलवा, जानें गोविंदा का फिल्म से राजनाति तक का सफर

कुली न. 1 के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा दूसरी बार चुनावी मैदान में उतरने को तैयार है, जिसके लिए 28 मार्च को उन्होंने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है. जैसे ही एक्टर ने राजनीति में फिर से एंट्री की तो वो सुर्खियों में छा गए. फैंस भी एक्टर के राजनीति में वापस आने से बेहद खुश हैं. 

गोविंदा रुकना नहीं चाहते 

चुनावी मैदान में वापस आते हुए गोविंदा ने कहा कि मुझे ऐसा लगा कि हम ठहरे रहे हैं, तो चलना भी जरूरी है और साथ चलने के लिए साथी चाहिए और वो भी क्लीन भूमिका वाले. मैं एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद देता हूं और ईश्वर से मेरी प्रार्थना है कि मैं इसमें ईमानदारी से कामयाब हो जाऊं.  

View this post on Instagram

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

गोविंदा का असली नाम 

एक्टिंग से लेकर राजनीति तक में गोविंदा अपना जलवा दिखा चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर कैसा रहा? 90 के दशक के मशहूर एक्टर गोविंदा का असली नाम गोविंद अरुण आहूजा है, जिसके साथ उन्हें इंडस्ट्री में उन्हें चीची और हीरो नंबर वन जैसे नामों से भी जाना जाता है. 

View this post on Instagram

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा 

साल 1986 में फिल्म ‘लव 86’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले गोविंदा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और धीरे-धीरे गोविंदा पूरी इंडस्ट्री में छा गए और दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली. इंडस्ट्री में तीनों खान के मौजूद होने के बावजूद गोविंदा ने अपना जलवा बिखेरा और सभी को टक्कर देते आगे बढ़ते रहे. 

क्या बोले गोविंदा?

इस बीच अब बी-टाउन में चीची के नाम से मशहूर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने पर रिएक्ट किया है. शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने पर गोविंद ने कहा कि मैं शिंदे साहब को धन्यवाद करना चाहता हूं। मेरे लिए आज के दिन पार्टी में शामिल होना ऊपरवाले का बड़ा आशीर्वाद है। एक्टर ने आगे कहा कि मैं साल 2004 से 2009 तक राजनीति में था, लेकिन जब मैंने राजनीति के मैदान से अपने कदम पीछे किए थे, तो मुझे नहीं लगा था कि मैं वापस चुनावी मैदान में आउंगा।