महिलाओं के साथ रंगरलिया मना रहा था कांग्रेस नेता! वीडियो हो गईं वायरल

Rajasthan Congress leader Mevaram's alleged MMS is going viral on social media. राजस्थान कांग्रेस नेता मेवाराम का कथित एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महिलाओं के साथ रंगरलिया मना रहा था कांग्रेस नेता! वीडियो हो गईं वायरल

राजस्थान में राजनीति में फिर भूचाल आया है. सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रही हैं....एक 7 मिनट 11 सेकेंड की और दूसरी 18 मिनट 45 सेकेंड की. इन दोनों वीडियो में दो महिलाओं के साथ एक नेताजी दिख रहे हैं.... ये नेता हैं बाडमेर जिले से आने वाले कांग्रेस के सीनियर लीडर मेवाराम जैन. 76 साल के मेवाराम पूर्व विधायक भी रह चुके हैं और राजनीति में कई सालों का अनुभव रखते हैं. इस मामले में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी हो चुकी है...मामला पुलिस तक पहुंच चुका है...लेकिन, वीडियो अब सामने आया है.

इस वीडियो में नेताजी महिला के साथ गंदी हरकत करते दिख रहे हैं. वीडियो खुद महिला ने बनाई है. वीडियो में देख सकते हैं कि, मेवाराम जैन के कमरे में घुसते ही एक महिला अलमारी की रैक में अपना मोबाइल कैमरा चालू करके रख देती है. इसके बाद पूर्व विधायक कमरे में आते हैं, थोड़ी बात करते हैं, पानी पीते हैं और फिर महिला के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर देते हैं.  अब जो वीडियो वायरल हुए हैं. ये वही वीडियो हैं जिनके स्क्रीनशॉट साल 2022 में वायरल हुए थे. 

वहीं, अभी पिछले महीने ही मेवाराम सहित 9 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज हुआ था. पीड़िता ने शिकायत दी थी कि, न केवल उनका बल्कि उनकी सहेली और उनकी नाबालिग बेटी का भी यौन शोषण किया गया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा था कि, जब मेवाराम और उसका साथी रामस्वरूप उनका रेप कर करके थक गए तो...उन्होंने पीड़िता से 15-16 साल की लड़कियों को लाने को कहा. पुलिस ने इस मामले में पूछताछ पीड़िता की सहेली से की तो कहानी और भयावह निकली. सहेली ने बताया कि, उसे तो प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर प्रताड़ित किया गया था.

महिला के आरोपों के बाद मेडिकल करवाया गया था और बयान भी दर्ज हुए थे. वहीं मेवाराम ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जिसके बाद 25 जनवरी तक उसकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई थी. अब मामले में आगे कोर्ट में कोई और सुनवाई होती उससे पहले ही मेवाराम की ये वीडियोज वायरल हो गईं हैं...जिससे समाज में उनकी थू-थू हो रही है.

बता दें कि, साल 2022 में भी इसी वीडियो से जुड़े तीन स्क्रीनशॉट वायरल हुए थे. जिसके बाद बाड़मेर कोतवाली थाने में सेक्सटॉर्शन का केस दर्ज हुआ था और 2 महिलाओं सहित वकील और अन्य की गिरफ्तारी हुई थी. इनके ऊपर आरोप लगाए गए थे कि, ये अश्लील वीडियो दिखाकर मेवाराम के साथी रामस्वरूप से 5 करोड़ रुपए मांगे गए. मामला 50 लाख में तय हुआ लेकिन, फिर उनसे 1 करोड़ रुपए मांगे जाने लगे. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.